एसजीटी यूनिवर्सिटी में गुरु रंधावा के गीतों पर झूमें छात्र छात्रायें

एसजीटी विश्वविद्यालय, गुरुग्राम ने शनिवार को एक कॉन्सर्ट का आयोजन किया जिसमें मशहूर गायक गुरु रंधावा ने लाइव परफॉर्म किया। इस कॉन्सर्ट का आयोजन फैकल्टी ऑफ़ मेडिसिन एंड हेल्थ साइंसेज द्वारा आयोजित कार्यक्रम, जेनेसिस- 2022 के तहत किया गया। गुरु रंधावा को देखने के लिए बहुत अधिक संख्या में छात्र कॉन्सर्ट में आए। कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले गुरु रंधावा के लिए डेंटल ब्लॉक में जलपान का इंतजाम किया गया तथा उन्होंने दशमेश एजुकेशनल चैरिटेबल ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री मनमोहन सिंह चावला तथा चेयरपर्सन श्रीमती मधुप्रीत कौर चावला से मुलाकात भी की। उसके बाद संवाददाता खुशबू जोशी ने गुरु रंधावा से इंटरव्यू के दौरान पूछा कि उनको पहली बार एसजीटी यूनिवर्सिटी में आकर कैसा लग रहा है तो इस पर उन्होंने कहा “एसजीटी एक बहुत ही खूबसूरत कैंपस है और आज मैं यहां परफॉर्म करने तथा छात्रों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं।”
उसके बाद गुरु रंधावा को मंच पर लाइव परफॉर्म करते देख छात्रों की खुशी का ठिकाना न रहा। विश्वविद्यालय द्वारा एलइडी स्क्रीन्स तथा लाइट्स के सही प्रबंधन ने कॉन्सर्ट को और अधिक खूबसूरत बना दिया। गुरु रंधावा ने स्टेज पर अपने प्रसिद्ध गाने सूट सूट, हाई रेटेड गबरु, लाहौर, यार मोड़ दो के साथ-साथ और भी बहुत से गाने गाए।
कॉन्सर्ट में मौजूद सभी छात्रों ने भी गुरु रंधावा के साथ गाने गाए और जमकर डांस भी किया। गुरु रंधावा ने न सिर्फ गाने गाए उन्होंने छात्रों से बातचीत भी की और उनको पढ़ाई- लिखाई करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने अपने जीवन के अनुभव भी फैंस के साथ साझा किए। उन्होंने कहा कि मैं आज जो भी हूं वो सिर्फ अपने फैंस की बदौलत हूं इसीलिए उन्होंने अपने फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.